Latest Movie

Sunday 19 August 2018

सोनाक्षी को हैप्पी लगी ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’

सोनाक्षी को हैप्पी लगी ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की कहानी,


हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के नेक्स्ट पार्ट यानि ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. पिछली बार जिस तरह फिल्म में केवल एक ही एक्ट्रेस थी तो वहीँ इस बार यहाँ दो एक्ट्रेसेस दिखाई देने वाली हैं. जी हां, फिल्म में डायना पेंटी तो हैं ही लेकिन इस बात उनका साथ देने के लिए दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में सोनाक्षी का नया अवतार अलग ही देखने को मिल रहा है.

ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि महज कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. सभी को सोनाक्षी का यह अंदाज और पुरानी हैप्पी का वही अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में उनके साथ पियूष मिश्रा और जिमी शेरगिल भी नजर आने वाले हैं. पहले देखिए फिल्म का ट्रेलर y  :

फिल्म में काम करने को लेकर जब सोनाक्षी सिन्हा से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि उन्हें ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की कहानी बेहद अच्छी लगी थी और इस कारण ही उन्होंने इसके लिए हां भी कर दिया था. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें हैप्पी का रोल इसलिए भी अच्छा लगा क्योंकि उन्हें उनका काम हमेशा ही हैप्पी रखता है.

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही हम डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल, अली फजल, पीयूष मिश्रा और जस्सी गिल को भी देखने वाले हैं. यह फिल्म हमें 24 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ से पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुआ था.

READY FOR HAPPY! @SONAKSHISINHA YOU WERE TOO MUCH FUN IN THE TRAILER. #HAPPYPHIRRBHAGJAYEGI

            THANK YOU FOR WATCHING 

No comments:

Post a Comment